-->

Ads 720 x 90

महिलाओं के लिए सबसे बड़ी भर्ती : 1619 पदों पर होंगी भर्तियाँ

 महिलाओं के लिए सबसे बड़ी भर्ती : 1619 पदों पर होंगी भर्तियाँ ! 



              सभी महिलाएं मौका हाथ से जाने ना दे जल्द करे आवेदन

अगर आप एक सरकारी नौकरी पाना चाहती हैं और एक सुनेहरा भविष्य सरकारी नौकरी के अन्तर्गत बनाना चाहती है तो आपके लिए आज हम आपके लिए एक खुशखबरी न्यूज़ लेकर आयें हैं दरअसल हाल ही में भारत सरकार भर्ती के द्वारा प्रशिक्षित महिलाओं के विभिन्न पदों के लिए भर्ती सूचना विज्ञापन जारी किया गया है अगर आप भी इस भर्ती प्रक्रिया में सम्मिलित होना चाहते हैं और सरकार ने विभन्न विभागों में सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो आप भी इन पदों के लिए अपनी उम्मीदवारी Sarkari Naukari 2019 को कर सकते हैं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़े सभी प्रकार की जानकारी जैसे शैक्षणिक योग्यता , आयु सीमा दक्षता व पात्रता मापदंड की जानकारी इस पोस्ट में आपको मिल जाएगा आवेदन करने से पहले एक बार अवश्य पढ़े

SMSSB ( Subordinate and Ministerial Service Selection Board ) ने सुपरवाइजर भर्तिया प्रकाशित की गयी है । SMSSB अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड Recruitment 2018
शैक्षिक योग्यता - 10वीं पास
पदों की संख्या - 3129 Post 
पदों के नाम - Supervisor - Women - Anganwadi Worker Quota
आवेदन करने की तारीख - 21 - 5 - 2019

 रोजगार में आयु सामा• प्रत्याशा का उम्र 01 - 01 - 2019 के अनुसार 18 - 40 वर्ष के मध्य में होना पाहिए । ये भी देखे - , 10वी / 12वी पास के लिए निकली बंपर सरकारी नौकरी ।

. रोजगार में चयन प्रक्रिया - written Test में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा । वेतनमान . - नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी 5 , 200 - 20 , 200 / - एवं 2 , 400 / - Grade Pay होगी . आवेदन करने की प्रक्रिया - [ इस रोजगार के लिए आपको आवेदन ऑनलाइन करना होगा सभी उपयोगी जानकारियो को ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर भरना होगा । 
महत्वपूर्ण नोटिस इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़े सारी जानकारी जो विभाग के द्वारा जारी किया गया है । अगर आप उस आवेदन को पढ़ना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें ।

आवेदन ऑनलाइन करना होगा सभी उपयोगी जानकारियों को ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर भरना होगा . More Detail - Click Here

 महत्वपूर्ण नोटिस इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़े सारी जानकारी जो विभाग के द्वारा जारी किया गया है । अगर आप उस आवेदन को पढ़ना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें । 
महत्वपूर्ण लिंक : इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करने से पहले पूर्ण अधिसूचना पढ़ सकते हैं । 

APPLY ONLINE :  CLICK HERE

DOWNLOAD NOTIFICATION : CLICK HERE

OFFICIAL WEBSITE :  CLICK HERE





Related Posts

Subscribe Our Newsletter